शिवराज ने कहा – 10 तारीख आ रही है, 1550 रुपये लाड़ली के खाते में आएंगे

विहान हिंदुस्तान न्यूज

म.प्र. में भाजपा की सरकार बनना अब तय हो गई है और इस जीत से अभिभूत मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जनता के पीछे पहुंचे। लाड़ली बहनों को उन्होंने धन्यवाद दिया और साथ ही कहा 10 तारीख आ रही है, खाते में 1550 रुपये कर दूंगा।

भोपाल में भाजपा कार्यालय पर जीत का जश्न शुरू हो गया और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ जनता के बीच अभिवादन के लिए पहुंचने लगे हैं। ऐसे ही एक स्थान पर शिवराजसिंह चौहान ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में एमपी है और एमपी के दिल में मोदी हैं। उन्होंने लाड़ली बहनों को धन्यवाद देते हुए इस जीत को उन्हें समर्पित किया। साथ ही कहा 10 तारीख आ रही है। आपसे वादा किया था पैसा बढ़ाऊंगा, इस बार खाते में 1550 रुपये डालूंगा। आपको बता दें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने 1000 रुपये देकर लाड़ली बहना योजना की शुरुआत की थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि लाड़ली बहनाओं के खाते में धीरे-धीरे करके 3000 रुपये प्रतिमाह देंगे। आज मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा लाड़ली बहनाओं को इस माह से 1550 रुपये दिए जाएंगे। म.प्र. में भाजपा 160 से ज्यादा सीटे जीतकर फिर से सरकार बनाने जा रही है। इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जादू के साथ लाड़ली बहना योजना को दिया जा रहा है। सुबह से ही शिवराजसिंह चौहान कई बार मीडिया से रूबरू हो चुके हैं। दिमनी सीट से जीत के करीब पहुंच चुके नरेंद्र सिंह तोमर ने भी भाजपा को मिल रहे प्रचंड बहुमत पर जनता को धन्यवाद दिया है। उन्होंने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराजसिंह चौहान की यह जीत बताई है।

You may have missed

ArabicChinese (Simplified)DutchEnglishFrenchGermanGujaratiHindiItalianMalayalamMarathiNepaliPortugueseRussianSpanishUkrainianUrdu

You cannot copy content of this page